बिज़नेस में हो रहे नुकसान को कम कीजिये इन प्रभावशाली उपायो की मदद से

प्रतिस्पर्धा व्यापर में आम बात मानी गयी है लेकिन कई बार व्यापारी खुद के बिज़नेस की प्रगति के लिए कई गलत शक्तियों एवं तंत्रो  का उपयोग कर दूसरो के व्यापर में बाधा उत्पन्न करते है । यह शक्तियां बहुत ही प्रभावशाली होती है एवं किसी के भी बिज़नेस को नुकसान पंहुचा सकती है । अगर आपको भी अपने व्यवसाय में नुकसान का सामना करना पड़ रहा है तो ज्योतिषी के प्रभावशाली उपायो की मदद से आप इस नुकसान से छुटकारा पा सकते  है । यह  कुछ साधारण उपाय दिए जा रहे है जो  की आपकी इस समस्या से निजात पाने में मदद करेंगे ।

  1. यदि आपने अपना व्यवसाय अभी ही शुरू किया है और प्रगति नहीं कर पा रहा है तो आप एक लाल कपडा लें एवं उसपे ११ गोमती चक्र रखिये । उस पर तीन लघु नारियल रखिये एवं उसके बाद रुद्राक्ष की माला लेकर ११ बार मंत्रो का जाप कारण चाहिए| यह मंत्र नीचे लिखा गया है । उसके बाद उस लाल कपडे की सामान सहित एक पोटली बनाइये एवं उसे घर के मुख्या दरवाज़े पे थोड़ा ऊपर की तरफ लटका दीजिये । यह उपाय बहुत ही प्रभावशाली है इसके कुछ दिनों बाद ही आपके व्यवसाय में प्रगति होने लगेगी ।
  2. एक भोजपत्र लीजिये एवं उसपे मोर पंख एवं लाल चन्दन की सहायता से पंचदश यन्त्र लिखवा लीजिये । आपको इस भोज पत्र को धारण करना होगा एवं इसके कुछ दिन बाद ही आपके व्यवसाय में उन्नति होने लगेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Updates for Astrology